अक्षय कुमार ने वेलकम 3 का बीटीएस वीडियो शेयर किया

Photo Source :

Posted On:Thursday, December 14, 2023

अक्षय कुमार की मचअवेटेड फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग शुरू कर दी है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए खिलाड़ी कुमार ने एक पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार, अरशद वारसी और लारा दत्ता के अलावा कई सितारे एक ही फ्रेम में कैद हुए.

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर 'वेलकम 3' फिल्म के तीसरे पार्ट यानी कि 'वेलकम टू जंगल' की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म से सेट से खिलाड़ी कुमार ने पहला वीडियो शेयर किया है जिसमें वो स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि अक्षय और अरशद वारसी ऊंचाई पर खड़े हैं और लारा दत्ता दोनों को चाबुक मारती हैं. दोनों डिसबैलेंस हो जाते हैं और अक्षय कुमार नीचे गिर जाते हैं.
 
सेट से इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- 'मैडनेस और फुल मस्ती फिर से शुरू हो गई है क्योंकि वेलकम टू जंगल की शूटिंग शुरू हो गई. आप लोगों की ब्लेसिंग्स की जरूरत है.'

खबरों की मानें तो फिल्म का पहला शूटिंग शिड्यूल गुजरात में शूट होना था. लेकिन अब ये पहले मुंबई में कुछ सीन्स शूट होगें. इसके बाद कई और लोकेशंस पर फिल्म शूट होगी. 'वेलकम 3' फिल्म का डायरेक्शन अहमद खान कर रहे हैं. इस फिल्म में कई सितारों का तड़का लगाया गया है. इसमें अक्षय कुमार के अलावा सुनील शेट्टी, संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडिस, दिशा पाटनी, लारा दत्ता, रवीना टंडन, परेश रावल, अरशद वारसी, जॉनी लीवर और कृष्णा अभिषेक और कई सितारे हैं. ये फिल्म 'वेलकम' फिल्म की फ्रेंचाइजी है. इसके पहले इस फिल्म के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं.


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.