धू-धूकर जली बस, मथुरा-वृंदावन से लौट रहे थे श्रद्धालु, नूंह हादसे का Video आया सामने

Photo Source :

Posted On:Saturday, May 18, 2024

हरियाणा के नूंह में देर रात भीषण हादसा हो गया. कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर एक पर्यटक बस में आग लग गई, जिससे 8 लोग जिंदा जल गए और 24 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। श्रद्धालु मथुरा-वृंदावन से लौट रहे थे। नोहा के एक्सीडेंट का वीडियो सामने आया है.

स्थानीय लोगों ने पीछा कर बस को रोक लिया

शुक्रवार दोपहर करीब 1:30 बजे नूह में एक चलती बस में आग की लपटें देखी गईं, जिससे स्थानीय लोग हैरान रह गए। लोगों ने चिल्लाकर ड्राइवर से बस रोकने को कहा, लेकिन फिर भी बस नहीं रुकी. इसके बाद बाइक से एक शख्स ने बस का पीछा किया और ड्राइवर को आग लगने की जानकारी दी. जब तक बस रुकी तब तक आग फैल चुकी थी।

हरियाणा-नूंह में टूरिस्ट बस में लगी आग. इस दौरान बस में करीब 60 लोग सवार थे, जिसमें से 8 लोगों की मौत हो चुकी है और 24 लोग घायल बताए जा रहा है.
#Haryana #Nuh #Fire #busaccident #accident #news pic.twitter.com/O2uL8c9EBI

— Nidhi solanki🇮🇳 (@iNidhisolanki) May 18, 2024

बस मथुरा-वृंदावन से लौट रही थी

टूरिस्ट बस में पंजाब और चंडीगढ़ के 60 श्रद्धालु सवार थे, जो मथुरा और वृन्दावन के दर्शन कर लौट रहे थे। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग लगने से 8 लोग जिंदा जल गए और 24 लोग झुलस गए. पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।

देखिए हादसे का वीडियो

नूह बस हादसे का वीडियो सामने आया है. आग तेजी से पूरी बस में फैल गई, जिससे लोग वाहन से बाहर नहीं निकल पाए। घटना स्थल के आसपास लोगों की भीड़ जुट गयी. ग्रामीणों ने पहले खुद ही आग बुझाने का प्रयास किया।


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.