छत्तीसगढ़ व मिजोरम में वोटिंग शुरू, PM Modi ने की जनता से मतदान की अपील

Photo Source :

Posted On:Tuesday, November 7, 2023

पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ और मिजोरम के लोगों से विधानसभा चुनाव में रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने की अपील की है और मतदाताओं से लोकतंत्र के उत्सव का हिस्सा बनने का आग्रह किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने छत्तीसगढ़ के मतदाताओं से लोकतंत्र के उत्सव का हिस्सा बनने की अपील की और कहा, "आज छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र के पवित्र उत्सव का दिन है। मैं विधानसभा चुनाव के पहले चरण के सभी मतदाताओं से अनुरोध करता हूं कि वे मतदान अवश्य करें।" और इस उत्सव का हिस्सा बनें। इस अवसर पर पहली बार मतदान करने वाले राज्य के सभी युवा साथियों को मेरी विशेष बधाई!"

पीएम मोदी ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट में मिजोरम के लोगों से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने की अपील करते हुए कहा, "मैं मिजोरम के लोगों से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने की अपील करता हूं। मैं विशेष रूप से युवाओं और पहली बार मतदाताओं से आग्रह करता हूं। वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें।" वोट देने का अधिकार और लोकतंत्र के त्योहार को मजबूत करें।"

आपको बता दें कि मिजोरम में विधानसभा चुनाव के लिए सभी सीटों पर मतदान हो रहा है, जबकि छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान के तहत राज्य की 20 सीटों पर मतदान हो रहा है.


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.