हरियाणा में कांग्रेस के मंच पर महिला नेता से की गई छेड़छाड़, सैलजा ने कहा, सख्त कार्रवाई हो, जानिए पूरा मामला

Photo Source :

Posted On:Saturday, October 5, 2024

मुंबई, 05 अक्टूबर, (न्यूज़ हेल्पलाइन)। हरियाणा में कांग्रेस के मंच पर महिला नेता से छेड़छाड़ की गई। इस दौरान वहां खड़े दूसरे नेता ने इसे रोका। छेड़छाड़ से महिला नेता बहुत असहज और नाराज नजर आईं। जिस वक्त ये घटना हुई, रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा भी मंच पर मौजूद थे। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो 3 सितंबर को नारनौंद में हुई रैली का है। जहां छेड़छाड़ हुई, वह मंच कांग्रेस के उम्मीदवार जस्सी पेटवाड़ का था। कांग्रेस ने यहां से सैलजा के करीबी समर्थक अजय चौधरी का टिकट काटकर हुड्‌डा ग्रुप से जुड़े जस्सी पेटवाड़ को दी है। इस घटना पर सिरसा सांसद कुमारी सैलजा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि यह घटना निंदनीय है, इस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं जिस महिला नेता के साथ ये घटना हुई, उन्होंने कहा कि कुछ शरारती तत्व फेक आईडी बनाकर गलत प्रचार कर रहे हैं। मैं जस्सी पेटवाड़ के साथ हूं।

तो वहीं, वायरल वीडियो में दिख रहा है कि महिला नेता मंच पर बिल्कुल दीपेंद्र हुड्‌डा के बगल में खड़ी हैं। दीपेंद्र हुड्‌डा उन्हें पहनाई पगड़ी उतार रहे हैं, तभी महिला नेता उन्हें नमस्ते करती है। दीपेंद्र हुड्‌डा भी इसका जवाब देते हैं। इसके बाद दीपेंद्र दूसरी तरफ किसी नेता से बात करने लगते हैं। तभी मंच पर खड़ा एक व्यक्ति अपना हाथ बढ़ाकर महिला नेता को छूने लगता है। इसे वह भी देख लेती हैं। वह नाराजगी भरे लहजे में नेता की तरफ देखती हैं तो बगल में खड़ा दूसरा नेता उसे रोकता है। वह महिला नेता को भी शांत रहने का इशारा करता है। इस पर महिला नेता काफी नाराज दिखाई देती है।

महिला नेता ने वीडियो जारी कर कहा, मैं अभी रैली में से आई हूं। वहां दीपेंद्र हुड्डा भी आए हुए थे। बहुत अच्छा कार्यक्रम हुआ। लोग मेरे पास स्क्रीनशॉट भेज रहे हैं। मुझे नहीं पता इन शरारती तत्वों को कौन प्रमोट कर रहा है। मेरा नाम से फेक आईडी बनाकर चाचा जस्सी पेटवाड़ के खिलाफ गलत कमेंट कर रहे हैं। ये गलत बात है। अगर हिम्मत है तो अपनी आईडी से करो, मेरा नाम यूज करना बंद कर दो। कांग्रेस जिंदाबाद है और रहेगी। मैं जस्सी पेटवाड़ के साथ खड़ी हूं। मुझे पता है ये आईडी कहां से चल रही हैं। मैं उनके घर पहुंच जाऊंगी। अगर भाजपा के लिए प्रचार करना है तो सामने आकर करो। साथ ही, कुमारी सैलजा ने पीड़ित महिला नेता से बात की है। सैलजा ने कहा वो मुझे बता रही हैं कि उनके साथ वहां छेड़छाड़ की गई है। अगर आज किसी महिला के साथ ऐसा होता है, तो इससे बुरा और निंदनीय क्या हो सकता है। इस पर कार्रवाई होनी चाहिए।


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.