स्पोर्ट्स बाइक, हीरोइन लुक, जोमैटो डिलीवरी गर्ल की वीडियो ने मचाई सनसनी, CEO ने कही ये बात

Photo Source :

Posted On:Wednesday, October 18, 2023

इंदौर की सड़कों पर सुपर बाइक चलाते हुए जोमैटो डिलीवरी गर्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. वीडियो को शेयर करते हुए लोग कई तरह के सवाल पूछने लगे. इस बीच, जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने उन खबरों का खंडन किया, जिनमें दावा किया गया था कि उनके फूड डिलीवरी स्टार्टअप ने प्रमोशनल स्टंट के तौर पर इंदौर के आसपास बाइक चलाने के लिए एक लड़की को काम पर रखा है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक लड़की शॉर्ट्स पहनकर बाइक चला रही है, लेकिन उसकी पीठ पर फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो का बैग है. उसे देखकर सोशल मीडिया पर यह चर्चा होने लगी कि जोमैटो ने इतनी खूबसूरत डिलीवरी गर्ल को क्यों हायर किया। वह जिस इलाके से बाइक लेकर गुजर रही होती हैं, लोगों की नजरें उन पर ही रुक जाती हैं. वह एक ट्रैफिक प्वाइंट पर रुकती है, जहां हर कोई उसे देखने लगता है और उससे सवाल पूछने लगता है।
 

Indore #Zomato marketing head had this idea. He hired a model to drive around with an empty zomato bag for one hour in the morning and one hour in the evening. @zomato is on a roll... 😁😁 pic.twitter.com/kuwVpNzewu

— Rajiv Mehta (@rajivmehta19) October 16, 2023

लड़की का वीडियो वायरल हो गया

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर राजीव मेहता नाम के यूजर ने इस वीडियो को अपनी वॉल पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि यह आइडिया इंदौर जौमेटो के मार्केटिंग हेड का था। उन्होंने सुबह एक घंटे और शाम को एक घंटे के लिए खाली ज़ोमैटो बैग के साथ गाड़ी चलाने के लिए एक मॉडल को काम पर रखा है। जिसके बाद ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे. इस वीडियो पर ज्यादातर लोग कई तरह के सवाल पूछने लगे.

यह बात सीईओ दीपिंदर गोयल ने कही

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सीईओ दीपिंदर गोयल ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि कंपनी का इस मॉडल से कोई लेना-देना नहीं है. इंदौर में उनका कोई मार्केटिंग हेड भी नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जोमैटो बिना हेलमेट के बाइक चलाने का समर्थन नहीं करता है. गोयल ने आगे लिखा कि ऐसा लग रहा है कि कोई हमारे ब्रांड पर "फ्री-राइडिंग" कर रहा है। महिलाओं द्वारा भोजन पहुंचाना कोई गलत बात नहीं है। हमारे पास सैकड़ों महिलाएं हैं जो अपने परिवार के लिए जीविकोपार्जन के लिए प्रतिदिन भोजन पहुंचाती हैं।


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.