आगरा में आयोजित जिला स्तरीय स्केटिंग चैंपियनशिप में आर्मी पब्लिक स्कूल के यादविक यादव ने शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक जीता और प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। यह उनकी कठिन मेहनत और प्रतिभा का परिणाम है।

Photo Source : From army school

Posted On:Sunday, August 25, 2024

आगरा डिस्टिक लेवल पर वे स्केटिंग चैंपियनशिप, में आर्मी पब्लिक स्कूल के yadvik yadav  ने जीता गोल्ड मेडल, प्रथम स्थान किया प्राप्त, बता दे आगरा में इन दोनों खेलों को बढ़ावा देने के लिए डिस्ट्रिक्ट लेवल पर स्केटिंग चैंपियनशिप चल रही है जिसमें आर्मी पब्लिक स्कूल के छात्र ने प्रथम स्थान प्राप्त किया और अपने स्कूल का नाम रोशन किया, yadvik yadav के पिता भारतीय सेना में कार्यरत है, वही yadavik यादव का कहना है, जिंदगी में आगे बढ़ाने की प्रेरणा मुझे अपने पिता से मिलती है ग्रुप 5 और 7 वर्ष की आयु में इन्होंने गोल्ड मेडल जीता है, और पहला स्थान प्राप्त करके आर्मी स्कूल का नाम रोशन किया बचपन सही इनको स्केटिंग का शौक है अपने इस शौक से देश का नाम रोशन करना चाहते हैं बड़े होकर भारत के लिए ओलंपिक गेमों में भाग लेना चाहते हैं, कोई आर्मी पब्लिक स्कूल आगरा की तरफ से गोल्ड मेडल जीतने वाले छात्र को स्कूल की प्रिंसिपल की तरफ से ढेर सारी, शुभकामनाएं और बधाई मिली।


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.