iPhone 15 मिल रहा है सबसे सस्ते दामों में पर आपको करना चाहिए इंतज़ार

Photo Source :

Posted On:Saturday, August 24, 2024

मुंबई, 24 अगस्त, (न्यूज़ हेल्पलाइन)   iPhone 15 को लॉन्च हुए लगभग एक साल हो गया है और जैसे-जैसे हम इसकी सालगिरह के करीब पहुंच रहे हैं, हम इसकी मूल लॉन्च कीमत से काफी कम कीमत देख रहे हैं। Flipkart वर्तमान में iPhone 15 के नवीनतम 128GB वैरिएंट को 65,249 रुपये में बेच रहा है, जो लॉन्च कीमत से 14,651 रुपये कम है। लेकिन इतना ही नहीं-बैंक ऑफ़र और एक्सचेंज डील भी हैं जो कीमत को और कम कर सकते हैं, जिससे यह Apple के iPhone पर एक बेहतरीन डील बन जाती है।

Apple ने पिछले साल iPhone 15 को 79,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था। हालाँकि, जैसा कि कंपनी अगली पीढ़ी के iPhone लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, iPhone 15 अब 79,600 रुपये में उपलब्ध है। Flipkart पर आप iPhone 15 को सिर्फ़ 65,249 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा, अगर आप Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड धारक हैं, तो आप 3,263 रुपये की अतिरिक्त छूट पा सकते हैं, जिससे कीमत 61,986 रुपये हो जाएगी। इसके अलावा, एक्सचेंज ऑफर भी है, जिसके तहत आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके 42,100 रुपये तक की छूट पा सकते हैं, हालांकि वास्तविक एक्सचेंज मूल्य आपके डिवाइस की उम्र और स्थिति पर निर्भर करता है।

जब स्पेक्स की बात आती है, तो iPhone 15 निस्संदेह एक बेहतरीन स्मार्टफोन है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और शक्तिशाली A16 बायोनिक चिपसेट जैसी प्रभावशाली विशेषताएं हैं। हालांकि, iPhone 16 का इंतज़ार करना समझदारी भरा कदम हो सकता है। आप न केवल नवीनतम तकनीक और सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं, बल्कि नए मॉडल के लॉन्च होने के बाद आपको iPhone 15 और भी कम कीमत पर मिल सकता है। इसलिए, जब तक आपको तुरंत नए फोन की ज़रूरत न हो, खरीदारी को टालना बेहतर निर्णय हो सकता है।

आपको iPhone 16 का इंतज़ार क्यों करना चाहिए

Apple अपने सितंबर लॉन्च इवेंट के लिए जाना जाता है, और हालाँकि iPhone 16 की सटीक रिलीज़ तिथि की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इसे 10 सितंबर के आसपास लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। Apple की परंपरा के अनुसार, एक बार जब iPhone की नई पीढ़ी रिलीज़ हो जाती है, तो पिछली पीढ़ी की कीमत में आम तौर पर गिरावट देखी जाती है। इसका मतलब है कि कुछ ही हफ़्तों में iPhone 15, Flipkart पर आज दी जा रही कीमत से भी कम कीमत पर उपलब्ध हो सकता है। इसके अलावा, नए मॉडल के लॉन्च होने से ठीक पहले नया iPhone खरीदने से खरीदार को पछतावा हो सकता है, खासकर तब जब नवीनतम सुविधाएँ और सुधार सामने आते हैं।

हालाँकि iPhone 15 पर काफी छूट मिलने की संभावना है, लेकिन अगर आप नवीनतम iPhone खरीदने पर विचार कर रहे हैं, तो अफ़वाहें बताती हैं कि iPhone 16 कई बड़े अपग्रेड के साथ आएगा। प्रो मॉडल में बड़ी स्क्रीन, एक समर्पित कैमरा बटन और iPhone 16 Pro पर अपग्रेडेड 5x टेलीफ़ोटो कैमरा होने की उम्मीद है। ये सुविधाएँ iPhone 16 को नए फ़ोन में निवेश करने वालों के लिए अधिक आकर्षक विकल्प बना सकती हैं।

iPhone 16 में A18 या A18 Pro चिप होने की भी संभावना है, जो iPhone 15 में A16 बायोनिक चिप की तुलना में बेहतर प्रदर्शन और दक्षता का वादा करता है। फ़ोटोग्राफ़ी के शौकीनों के लिए, कथित कैमरा अपग्रेड गेम-चेंजर हो सकते हैं, खासकर प्रो मॉडल पर अपेक्षित टेट्राप्रिज्म कैमरा जैसी नई सुविधाएँ।


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.