iQOO Z9s Pro अब है खरीदने के लिए उपलब्ध, आप भी जानें कीमत और स्पेक्स

Photo Source :

Posted On:Friday, August 23, 2024

मुंबई, 23 अगस्त, (न्यूज़ हेल्पलाइन)   iQOO Z9s Pro कंपनी के व्यापक स्मार्टफोन लाइनअप में सबसे नया उत्पाद है, जिसमें स्टाइल और बेहतरीन कार्यक्षमता का संयोजन है। iQOO के सबसे शक्तिशाली मिड-रेंज डिवाइस के रूप में प्रचारित, Z9s Pro को कुछ दिन पहले आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया था और अब यह खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह फ़ोन Poco F6 और Nothing Phone 2a जैसे अन्य प्रमुख मिड-रेंज प्रतियोगियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार है, जो खुद को बाज़ार में एक मजबूत चुनौती के रूप में स्थापित करता है।

iQOO Z9s Pro: भारत में कीमत

iQOO Z9s Pro तीन कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है: 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 24,999 रुपये, 8GB RAM + 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 26,999 रुपये और 12GB RAM + 256GB वर्शन की कीमत 28,999 रुपये है। लॉन्च ऑफ़र के हिस्से के रूप में, ग्राहक चुनिंदा बैंक कार्ड का उपयोग करने पर 3,000 रुपये की तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं। बिक्री 23 अगस्त को दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

iQOO Z9s Pro: स्पेसिफिकेशन

iQOO Z9s Pro एक स्टाइलिश और शक्तिशाली स्मार्टफोन है जो दो रंगों में उपलब्ध है: लक्स मार्बल और फ्लेमबॉयंट ऑरेंज। लक्स मार्बल मॉडल की लंबाई 16.37 सेमी, चौड़ाई 7.50 सेमी और मोटाई 0.75 सेमी है, जिसका वजन 185 ग्राम है। फ्लेमबॉयंट ऑरेंज वेरिएंट थोड़ा मोटा है जो 0.80 सेमी है और इसका वजन 190 ग्राम है, जिसमें प्रीमियम फील के लिए वेगन लेदर बैक है।

फोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 5G प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो 8GB या 12GB रैम विकल्प चुनने पर भी शानदार प्रदर्शन प्रदान करता है। स्टोरेज विकल्पों में 128GB या 256GB शामिल हैं, जो आपके सभी ऐप्स, फ़ोटो और फ़ाइलों के लिए पर्याप्त स्थान प्रदान करते हैं। Z9s Pro में 5500 mAh की बड़ी बैटरी है, जो लंबे समय तक चलने वाला उपयोग सुनिश्चित करती है, और आपको जल्दी से वापस चालू करने के लिए 80W फ़ास्ट चार्जिंग का समर्थन करती है।

डिस्प्ले 6.77-इंच की AMOLED स्क्रीन है जिसका रिज़ॉल्यूशन 2392x1080 है, जो शार्प और जीवंत दृश्य प्रदान करता है। फ़ोटोग्राफ़ी के शौकीनों के लिए, फ़ोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50 MP का मुख्य कैमरा, 8 MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 16 MP का फ्रंट कैमरा है, जो आपकी सभी फ़ोटोग्राफ़ी ज़रूरतों को पूरा करता है। कैमरा सिस्टम नाइट, पैनोरमा, स्लो-मो जैसे विभिन्न मोड और यहाँ तक कि चंद्रमा के विस्तृत शॉट्स को कैप्चर करने के लिए सुपरमून मोड का भी समर्थन करता है।

कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.4 और यूएसबी टाइप-सी शामिल हैं। फ़ोन GPS, OTG और FM रेडियो को भी सपोर्ट करता है। इसमें डुअल सिम स्लॉट हैं जो दोनों कार्ड पर 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं। Z9s Pro Android 14 पर आधारित Funtouch OS 14 पर चलता है, जो एक सहज और उपयोगकर्ता के अनुकूल अनुभव प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, यह डिवाइस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है और एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर जैसे विभिन्न सेंसर को सपोर्ट करता है।


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.