Vivo T3 Ultra 5G आज भारत में होने जा रहा है लांच, आप भी जानें खबर

Photo Source :

Posted On:Thursday, September 12, 2024

मुंबई, 12 सितंबर, (न्यूज़ हेल्पलाइन)   पिछले महीने Vivo T3 Pro 5G लॉन्च करने के बाद, Vivo इस सीरीज़ में एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है- Vivo T3 Ultra 5G. कंपनी के मुताबिक, आने वाला स्मार्टफोन "सेगमेंट का सबसे स्मार्ट कर्व्ड फोन" है. लॉन्च से पहले, Vivo ने फोन के बारे में कई जानकारी पहले ही दे दी है. Flipkart पर मौजूद माइक्रोसाइट के मुताबिक, Vivo T3 Ultra 5G में AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा. इसमें MediaTek Dimensity 9200+ चिप है. आइए अन्य जानकारी के बारे में विस्तार से जानें.

Vivo T3 Ultra 5G लॉन्च: लाइवस्ट्रीम कैसे देखें?

Vivo T3 Ultra 5G भारत में आने के लिए तैयार है, संभवतः यह T3 सीरीज़ का आखिरी चरण होगा. जबकि स्मार्टफोन कंपनी के टॉप सेगमेंट में से एक है, Vivo ई-कॉमर्स वेबसाइट के ज़रिए सॉफ्ट लॉन्च का विकल्प चुन रहा है. लॉन्च आज दोपहर 12 बजे Flipkart पर होने वाला है.

बिक्री की जानकारी और कीमत लॉन्च के बाद ही पता चलेगी. वीवो टी3 अल्ट्रा 5जी टी3 प्रो, टी3एक्स, टी3 लाइट और टी3 5जी के बड़े भाई के रूप में लॉन्च होगा।

वीवो टी3 अल्ट्रा 5जी: पुष्टि किए गए स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले और डिज़ाइन:

फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट ने वीवो टी3 अल्ट्रा के डिज़ाइन को पूरी तरह से उजागर कर दिया है। फोन के बैक पैनल में पेंडुलम स्टाइल डुअल-कैमरा सेटअप है। रियर पैनल में मैट फ़िनिश है। इसके अलावा, यह नीचे की तरफ़ ब्रांडिंग के साथ पूरी तरह से साफ है। इसमें फ्रंट कैमरे के लिए पंच-होल डिस्प्ले है।

वीवो टी3 अल्ट्रा 5जी में 6.78 इंच का AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले है, जिससे व्यूइंग एक्सपीरियंस बेहतर होने की उम्मीद है। 120Hz के रिफ्रेश रेट और 4500nits की पीक ब्राइटनेस के साथ, स्मार्टफोन क्रिस्प और विविड कलर देने का वादा करता है। टीज़र में, T3 प्रो के डिस्प्ले के बाद बेज़ल भी छोटा दिखता है। हालाँकि डिस्प्ले अपने भाई-बहन जैसा ही है, लेकिन यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि बैक पैनल iQOO Z9s जैसा ही है। टिकाऊपन के लिए, डिवाइस को धूल और पानी से बचाने के लिए IP68 प्रमाणित किया गया है।

कैमरा:

Vivo T3 Ultra 5G में 50-मेगापिक्सल का Sony OIS रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा है। आगे की तरफ, फोन में 50-मेगापिक्सल का कैमरा लेंस है, जो सेल्फी और वीडियो कॉल की गुणवत्ता को बेहतर बनाने का वादा करता है। कंपनी ने यह भी दावा किया है कि फ्रंट कैमरा ग्रुप सेल्फी अनुभव को बेहतर बनाने के लिए भी डिज़ाइन किया गया है। स्मार्टफोन में 4K वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर है जो फ्रंट और रियर दोनों कैमरों से 60FPS पर रिकॉर्ड करता है।

बैटरी:

Vivo T3 Ultra 5G में 80W फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि यह इस बैटरी श्रेणी में "सेगमेंट का सबसे पतला कर्व्ड फोन है।

कीमत और उपलब्धता:

Flipkart माइक्रोपेज के अनुसार, Vivo T3 Ultra 5G 33,000 रुपये से कम कीमत वाले सेगमेंट में उपलब्ध होगा। इसका मतलब है कि हम उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाला स्मार्टफोन वीवो टी3 प्रो 5जी से बेहतर प्रदर्शन करेगा। अभी तक, सी ग्रीन रंग की पुष्टि हो चुकी है, लेकिन यह निश्चित है कि लॉन्च के बाद और भी विकल्प उपलब्ध होंगे।

बिक्री की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है। कंपनी आज दोपहर 12 बजे के बाद फ्लिपकार्ट पर वीवो टी3 अल्ट्रा को पूरी तरह से पेश करेगी। अधिक जानकारी के लिए बने रहें।


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.