Apple Watch SE जल्द होने वाला है लांच और किफायती होने की है उम्मीद, आप भी जानें

Photo Source :

Posted On:Tuesday, September 17, 2024

मुंबई, 17 सितंबर, (न्यूज़ हेल्पलाइन)   9 सितंबर को ग्लोटाइम इवेंट में, नए iPhone 16 सीरीज़ के साथ, Apple ने नई Watch Series 10 का भी अनावरण किया। नई Apple Watch अब बड़ी है, इसमें एक चमकदार डिस्प्ले है, इसका निर्माण पतला है, और यह हल्की है। Watch 10 की कीमत भारत में 46,900 रुपये से शुरू होती है। स्मार्टवॉच की कीमत पिछले साल की कीमतों के अनुरूप है। हालाँकि, अगर आप एक ऐसी Apple Watch की तलाश कर रहे हैं जो अधिक किफायती हो, तो यह लेख आपके लिए है।

पिछले हफ़्ते Glowtime इवेंट से पहले, इस बात की बहुत सारी अफ़वाहें थीं कि एक किफ़ायती Apple Watch SE को इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन Apple ने केवल नई Watch Series 10 को लॉन्च किया, और मौजूदा Watch Ultra 2 में कुछ मामूली अपडेट जोड़े गए। इवेंट में Watch SE के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया। इससे उन लोगों को निराशा हो सकती है जो किफ़ायती मॉडल की घोषणा की उम्मीद कर रहे थे। हालाँकि, अच्छी खबर यह है कि नई Apple Watch SE को रद्द नहीं किया गया है। कथित तौर पर यह अभी भी काम में है और जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन ने अपने नवीनतम समाचार पत्र में खुलासा किया कि ज़्यादा किफ़ायती Apple Watch SE जल्द ही आने वाली है।

अफ़वाहों के मुताबिक Apple Watch SE में प्लास्टिक बिल्ड होने की उम्मीद है, जो कथित तौर पर इसे मौजूदा 2022 Apple Watch SE मॉडल से भी ज़्यादा किफ़ायती बना देगा। मौजूदा Apple Watch SE मॉडल की कीमत भारत में 24,900 रुपये से शुरू होती है।

इस समय, यह स्पष्ट नहीं है कि प्लास्टिक बॉडी एक बिल्ड विकल्प है जिसे Apple नई Watch SE में जोड़ रहा है, या क्या नई Apple Watch SE पूरी तरह से प्लास्टिक डिज़ाइन में बदल जाएगी, जिसमें मेटल बिल्ड को हटा दिया जाएगा। लेकिन गुरमन के सुझाव के अनुसार, नई Watch SE का प्लास्टिक मॉडल "बोल्ड कलर्स" में होगा। सोचें: रंगीन "C" सीरीज़ जिसे Apple ने 2013 में iPhone के लिए लॉन्च किया था।

न्यूज़लेटर में, गुरमन ने यह भी सुझाव दिया कि नई और रंगीन Apple Watch SE के लिए लक्षित दर्शक युवा दर्शक हो सकते हैं, खासकर स्कूल जाने वाले छात्र। यह बात समझ में आती है क्योंकि Apple ने हाल ही में Apple Watch For Kids फीचर की भी घोषणा की है जो बच्चों को iPhone की आवश्यकता के बिना अपने माता-पिता और दोस्तों के साथ संवाद करने के लिए Apple Watch का उपयोग करने की अनुमति देता है।

कथित तौर पर, नए Watch SE में प्रोसेसर के मामले में कुछ बड़े अपग्रेड भी देखने को मिलेंगे। नई प्लास्टिक Apple Watch के 2025 में किसी समय रिलीज़ होने की उम्मीद है।


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.