JioTV+ ऐप Android TV, Apple tvOS और Amazon Fire OS जैसे प्रमुख स्मार्ट टीवी प्लेटफ़ॉर्म पर हुआ उपलब्ध

Photo Source :

Posted On:Thursday, August 22, 2024

मुंबई, 22 अगस्त, (न्यूज़ हेल्पलाइन)   रिलायंस ने अपने JioTV+ ऐप की पहुंच को व्यापक बनाया है, जो पहले केवल Jio Fiber और AirFiber सेट-टॉप बॉक्स तक सीमित था। अब, JioTV+ ऐप Android TV, Apple tvOS और Amazon Fire OS जैसे प्रमुख स्मार्ट टीवी प्लेटफ़ॉर्म पर भी उपलब्ध है। यह विस्तार Jio Fiber और AirFiber ग्राहकों को JioTV+ ऐप के माध्यम से विभिन्न स्मार्ट टीवी पर 13+ OTT प्लेटफ़ॉर्म से 800 से अधिक लाइव टीवी चैनल और सामग्री तक पहुँचने में सक्षम बनाता है। लेकिन यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि इस सेवा का लाभ केवल चुनिंदा उपयोगकर्ता ही उठा सकते हैं जिन्होंने JioFiber और AirFiber की सदस्यता ली है।

JioTV+ उपयोगकर्ताओं को लाइव टीवी चैनल ब्राउज़ करने और Hotstar, Netflix और Prime Video जैसे लोकप्रिय OTT प्लेटफ़ॉर्म से सामग्री स्ट्रीम करने की सुविधा प्रदान करता है, लेकिन केवल चुनिंदा Jio Fiber और Jio AirFiber योजनाओं के हिस्से के रूप में। हालाँकि, JioTV+ तक पहुँच केवल विशिष्ट Jio Fiber और Jio AirFiber योजनाओं के साथ ही उपलब्ध है, और उपयोगकर्ता अब एक से अधिक डिवाइस पर JioTV+ का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, ऐप को अब कई आधुनिक स्मार्ट टीवी पर डाउनलोड किया जा सकता है, बशर्ते वे इसके कंटेंट ऑफरिंग को अनलॉक करने के लिए Jio Wi-Fi नेटवर्क से जुड़े हों।

JioTV+ को एक्सेस करने के लिए, पात्र उपयोगकर्ताओं को बस अपने JioFiber या JioAirFiber अकाउंट से जुड़े अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर का उपयोग करके ऐप में लॉग इन करना होगा। अपना विवरण दर्ज करने के बाद, उन्हें प्रमाणीकरण के लिए वन-टाइम पासवर्ड (OTP) प्राप्त होगा, और सत्यापन के बाद, वे ऐप का उपयोग शुरू कर सकते हैं।

JioTV+ ऐप के लिए Jio Fiber और AirFiber प्लान

JioTV+ को Jio Fiber प्लान के साथ बंडल किया गया है, जो प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के लिए 999 रुपये प्रति माह से शुरू होता है, जो 150Mbps की स्पीड देता है, और पोस्टपेड उपयोगकर्ताओं के लिए 599 रुपये प्रति माह, जिसमें 30Mbps पर अनलिमिटेड डेटा मिलता है। वैकल्पिक रूप से, Jio AirFiber उपयोगकर्ता 599 रुपये के बेस प्लान के साथ JioTV+ को एक्सेस कर सकते हैं, जिसमें 30Mbps पर 1000GB डेटा शामिल है।

JioAirFiber: सभी प्लान

JioFiber पोस्टपेड: 599 रुपये, 899 रुपये और उससे ज़्यादा

JioFiber प्रीपेड: 999 रुपये और उससे ज़्यादा

Jio TV+ ऐप

Reliance Jio के JioTV+ ऐप में कई OTT ऐप एक्सेस करने के लिए सुविधाजनक सिंगल-लॉगिन विकल्प है। यह आधुनिक प्रोग्राम गाइड, स्मार्ट रिमोट कम्पैटिबिलिटी, प्लेबैक स्पीड कंट्रोल, कैच-अप टीवी और व्यक्तिगत अनुशंसा जैसी उन्नत सुविधाएँ भी प्रदान करता है। इसके अलावा, उपयोगकर्ता अपने कंटेंट सर्च अनुभव को सुव्यवस्थित करने के लिए श्रेणी और भाषा के अनुसार फ़िल्टर का उपयोग कर सकते हैं।

JioTV+ उपयोगकर्ताओं को JioCinema Premium, Disney+ Hotstar, Sony Liv, Zee5 और FanCode सहित लोकप्रिय OTT प्लेटफ़ॉर्म तक सहज पहुँच प्रदान करता है, सभी एक ही लॉगिन के साथ। ऐप में क्यूरेटेड कंटेंट के साथ एक समर्पित किड्स सेक्शन भी है। यह ऐप Google Play Store, Android TV, Apple TV और Amazon Firestick TV पर डाउनलोड के लिए भी उपलब्ध है, साथ ही LG OS-संचालित टीवी के लिए भी जल्द ही सपोर्ट मिलेगा।


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.