ट्रंप ने कमला हैरिस के डीएनसी भाषण पर प्रतिक्रिया दी: 'उन्होंने उन मुद्दों पर ध्यान क्यों नहीं दिया जिनके बारे में वह शिकायत कर रही हैं?'

Photo Source :

Posted On:Saturday, August 24, 2024

डोनाल्ड ट्रम्प ने शिकागो में डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन में कमला हैरिस के भाषण का जवाब देने के लिए ट्रुथ सोशल का सहारा लिया, जहां उन्होंने उनके व्हाइट हाउस में लौटने के खिलाफ एक मजबूत मामला पेश किया। ट्रंप ने हैरिस की आलोचनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए पूछा कि क्या वह अपने भाषण में उनका जिक्र कर रही थीं।

हैरिस ने ट्रम्प की सत्ता में संभावित वापसी के गंभीर परिणामों की चेतावनी दी, उनके पिछले प्रशासन की "अराजकता और आपदा" को उजागर किया और उनके सामने चल रही कानूनी चुनौतियों की ओर इशारा किया। उन्होंने अत्याचार पर लोकतंत्र के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर जोर दिया।

हालाँकि, ट्रम्प ने उपराष्ट्रपति के रूप में उनकी प्रभावशीलता पर सवाल उठाते हुए, हैरिस के भाषण की आलोचना की। उन्होंने पोस्ट किया, "बचपन के बारे में बहुत सारी बातें, हमें सीमा, मुद्रास्फीति और अपराध तक पहुंचना है!" उन्होंने हैरिस पर अक्षम होने और अपने कार्यकाल के दौरान नीतिगत वादों को पूरा करने में विफल रहने का आरोप लगाया।

अपने अनुवर्ती पोस्ट में, ट्रम्प ने अवैध आप्रवासन पर हैरिस के रिकॉर्ड पर हमला किया और दावा किया कि "बॉर्डर ज़ार" के रूप में, उन्होंने अपराधियों सहित देश में बड़ी संख्या में लोगों को अनुमति दी। उन्होंने उन्हें "कट्टरपंथी मार्क्सवादी" बताया और अवैध आप्रवासन पर उनके रुख की आलोचना की, उन्होंने सुझाव दिया कि वह बिना दस्तावेज वाले आप्रवासियों को नागरिकता देने का समर्थन करती हैं।

ट्रंप ने यह भी सवाल किया कि हैरिस ने उन मुद्दों पर ध्यान क्यों नहीं दिया जिनके बारे में उन्होंने बात की, उन्होंने कहा, “वह साढ़े तीन साल पहले ऐसा कर सकती थीं। वह आज रात सभागार छोड़कर वाशिंगटन, डी.सी. जाकर ऐसा कर सकती है। और सीमा को बंद किया जा रहा है।” उन्होंने जोर देकर कहा कि वह नए कानून की आवश्यकता के बिना सीमा को सुरक्षित करने में कामयाब रहे।

हैरिस और ट्रंप के बीच 10 सितंबर को फिलाडेल्फिया में बहस होने वाली है।


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.