अवतार 3 को मिला टाइटल और रिलीज़ डेट

Photo Source :

Posted On:Saturday, August 10, 2024



विश्व की सर्वाधिक कमाई का रिकॉर्ड अपने पास रखने वाली हॉलीवुड फिल्म अवतार का तीसरा भाग आगामी वर्ष के अन्त में सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगा। फिल्म निर्देशक जेम्स कैमरून द्वारा निर्देशित फिल्म का टाइटल और रिलीज़ डेट सामने आई है. 

गौरतलब है कि अवतार (2009) अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड रखती है। इसका सीक्वल, अवतार: वे ऑफ वॉटर, दिसंबर 2022 में रिलीज़ हुआ था। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड कारोबार करने में सफलता प्राप्त की थी, लेकिन यह फिल्म अवतार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को तोड़ने में कामयाब नहीं हो पाई थी। 

फिल्म के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने एक पोस्टर रिलीज़ किया हैं, और रिलीज़ डेट भी कन्फर्म की है, कैप्शन में लिखा, "अभी #D23 पर घोषणा की गई, अगली अवतार फिल्म के लिए हमारा शीर्षक: अवतार: फायर एंड ऐश। 19 दिसंबर, 2025 को सिनेमाघरों में, पेंडोरा की यात्रा के लिए तैयार हो जाइए"

अवतार: फायर एंड ऐश, 2022 की अवतार: द वे ऑफ वॉटर की कहानी को आगे लेकर जायेगी, जिसमें रिसोर्सेज डेवलपमेंट एडमिनिस्ट्रेशन (RDA) की पेंडोरा में वापसी के बाद मानवता और नावी के बीच चल रहे संघर्ष को दिखाया गया है। पिछली फिल्म में, जेक सुली (सैम वर्थिंगटन) और नेयतिरी (ज़ो सलदाना) ने अपने घर और जलीय मेटकेयना कबीले को क्रूर RDA हमले से बचाया था। उनकी जीत एक बड़ी कीमत पर हुई, जिसमें उनके सबसे बड़े बेटे की संघर्ष में दुखद मौत हो गई।

यह फिल्म 19 दिसंबर, 2025 को सिनेमाघरों में आएगी।


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.