देवरा पार्ट 1 का ट्रेलर रिलीज़ हुआ

Photo Source :

Posted On:Wednesday, September 11, 2024

साउथ फिल्मों का क्रेज इस वक्त नॉर्थ इंडिया में भी कम नहीं है। महीनों से तेलुगु फिल्म देवरा पार्ट 1 की रिलीज का इंतजार हो रहा था। कोरताला शिवा के निर्देशन में बनी देवरा में सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान लीड रोल निभाते नजर आएंगे। अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

जब से देवरा की अनाउंसमेंट हुई थी, तभी से लोगों को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार था। बॉलीवुड में 6 साल से अदाकारी दिखा रहीं जाह्नवी कपूर इसी फिल्म से तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। देवरा के गानों में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी।

10 सितंबर को देवरा फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो एक्शन से भरपूर है। ट्रेलर की शुरुआत ही खून खराबे से हुई। खलनायक बने सैफ अली खान जहाज पर लोगों को बेरहमी से मारते नजर आए। फिर बैकग्राउंड में कहा गया, "न जाति, न धर्म, डर जरा सा भी नहीं, जिन आंखों ने धैर्य के सिवा कुछ नहीं देखा था। आज पहली बार डर से भरी हुई थी।"

इसके बाद ट्रेलर में एंट्री होती है देवरा यानी जूनियर एनटीआर की जिसकी खून से समंदर को लाल करने वाली कहानी दिखाई जाएगी। वह सैफ अली खान के सामने चट्टान की तरह खड़ा होता है। उनका डायलॉग- आदमी के पास जीने की हिम्मत होनी चाहिए, मारने की नहीं, लाजवाब है।

एक्शन सीक्वेंस के बाद ट्रेलर में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर का रोमांस दिखाया गया है। फिल्म में जूनियर एनटीआर ने डबल रोल निभाया है। वह पिता और बेटे का किरदार निभा रहे हैं। एक पिता जो समंदर के अंदर गलत काम करने वालों को सबक सिखाता है और दूसरा लड़ाई-झगड़े से दूर रहता है। ट्रेलर आते ही लोगों ने इस पर जमकर रिएक्शन दिया है।

एनटीआर आर्ट्स और युवा सुधा आर्ट्स के बैनर तले बनी देवरा पार्ट 1 को बनाने में सैकड़ों करोड़ लगे हैं। फिल्म में धांसू एक्शन होगा। जूनियर एनटीआर, सैफ और जाह्नवी के साथ सपोर्टिंग रोल में बॉलीवुड-साउथ अभिनेता प्रकाश राज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Check Out The Trailer:- 


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.