आगरा कैंट जीआरपी पुलिस ने कैंट रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में चलाया सघन चेकिंग अभियान, यात्रियों को किया जागरूक कोई भी अप्रिय घटना होने पर 112 पर कॉल और थाने पहुंचने की कई बात जीआरपी पुलिस के इस क़दम की यात्रियों ने की सरहाना।

Photo Source : From g r p

Posted On:Tuesday, July 16, 2024

आगरा कैंट जीआरपी पुलिस कैंट रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में चलाया सघन चेकिंग अभियान, अक्सर सर्कुलेटिंग एरिया में यात्रियों के बेपरवाह निद्रा के कारण घटनाएं हो चुकी है यात्री अक्सर थकान के कारण वे परवाह होकर सो जाते हैं और चोर और जहर खुरानी करने वाले इसका फ़ायदा उठाते हैं, आगरा कैंट जीआरपी इंस्पेक्टर के नेतृत्व में जीआरपी की कई टीमों ने प्लेटफार्म के अंदर और सर्कुलेटिंग एरिया में ऐसे लोगों को जागरूक किया वही कोई भी अप्रिय घटना होने पर तुरंत 112 पर कॉल और जीआरपी थाने पहुंचने की कहीं बात आगरा कैंट जीआरपी पुलिस के इस कदम की यात्रियों ने काफी सराहना की अगर इस तरह पुलिस यात्रियों को जागरूक करें तो ट्रेनों में होने वाले अपराधों में कमी आ सकती है।


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.