एलन मस्क को ट्रंप की हार का डर, कहा- वह अपने बच्चों को नहीं देखेंगे

Photo Source :

Posted On:Thursday, October 10, 2024

एलन मस्क ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान चिंता जाहिर करते हुए कहा था कि अगर डोनाल्ड ट्रंप आगामी अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में कमला हैरिस से हार जाते हैं तो ट्रंप को जेल भी जाना पड़ सकता है. मस्क ने इस संभावना पर भी चर्चा की कि अगर कमला हैरिस राष्ट्रपति बनीं तो भविष्य में अमेरिका में फिर कभी चुनाव नहीं होंगे। मस्क ने यह बयान टकर कार्लसन के साथ एक साक्षात्कार के दौरान दिया। गौरतलब है कि मस्क खुलकर ट्रंप का समर्थन कर चुके हैं और कई मौकों पर उनके पक्ष में बोल चुके हैं।

जेल जाने का डर: इंटरव्यू के दौरान टकर कार्लसन ने मस्क से पूछा कि अगर ट्रंप चुनाव हार गए तो क्या होगा? मस्क ने चिंता जताते हुए मज़ाक किया, "अगर ट्रंप हार गए तो मुझे ख़त्म समझो. क्या मैं जेल जाऊंगा? मुझे नहीं पता, लेकिन ये तय है कि स्थिति गंभीर हो सकती है." मस्क ने यह भी कहा कि उन्हें डर है कि अगर ट्रंप चुनाव हार गए तो उन्हें जेल जाना पड़ सकता है और वह अपने परिवार से भी नहीं मिल पाएंगे.

अवैध अप्रवासियों को वैध बनाने का डर: मस्क ने यह भी चेतावनी दी कि अगर कमला हैरिस चुनाव जीतती हैं, तो यह अमेरिका के लिए आखिरी चुनाव हो सकता है। उनका दावा है कि बिडेन-हैरिस प्रशासन के दौरान लाखों अवैध अप्रवासी अमेरिका आए हैं और अगर डेमोक्रेट पार्टी सत्ता में रही तो उन सभी को नागरिकता मिल जाएगी। मस्क ने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो ये सभी लोग हमेशा के लिए डेमोक्रेट पार्टी के वोटर बन जाएंगे, जिससे अमेरिका में स्विंग स्टेट्स खत्म हो जाएंगे और एक ही पार्टी का शासन स्थापित हो सकेगा.

1986 के आव्रजन सुधार का उदाहरण: मस्क ने अपने दावे के समर्थन में 1986 के आव्रजन सुधार और नियंत्रण अधिनियम का उदाहरण दिया, जिसने लाखों अवैध प्रवासियों को अमेरिकी नागरिकता प्रदान की। परिणामस्वरूप, मस्क के अनुसार, कैलिफ़ोर्निया डेमोक्रेट पार्टी का गढ़ बन गया। उन्होंने कहा कि अगर यही स्थिति जारी रही तो अमेरिका में लोकतंत्र खत्म हो सकता है और देश एकदलीय शासन की ओर बढ़ सकता है. मस्क का मानना ​​है कि लोकतंत्र के लिए असली ख़तरा वो लोग हैं जो ट्रंप को ख़तरनाक बता रहे हैं, जबकि असल में एक पार्टी का शासन लोकतंत्र के ख़िलाफ़ है.


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.