आगरा के ताज कन्वेंशन सेंटर होटल में मिडिल ईस्ट फूड फेस्टिवल का आयोजन किया गया, जिसमें विभिन्न प्रकार के मध्य पूर्वी व्यंजन परोसे गए। यह आयोजन "दावत-ए-नवाब" के तहत सुक रेस्टोरेंट में हुआ।

Photo Source : From taj hotel Agra

Posted On:Friday, September 6, 2024

मोहब्बत के शहर आगरा होटल ताज कन्वेंशन सेंटर में, मिडिल ईस्ट फूड फेस्टिवल का आयोजन किया गया, दावत- ए नवाब में सुक रेस्टोरेंट में हुआ आयोजन।

सुक जो ताजमहल मुंबई और ताज बंगाल में स्थित एक एक प्रसिद्ध भूमध्यसागरीय रेस्तरां माना जाता है, जो मिडल ईस्ट की परंपराओं को दर्शाता है, पर्यटन की दृष्टि से आगरा महत्वपूर्ण शहर माना जाता है, सितंबर से मार्च तक आगरा का पर्यटन सीजन चलता है, इसी को ध्यान में रखते हुए आगरा होटल ताज एंड कन्वेंशन सेंटर की तरफ से इस फ़ूड फेस्टिवल का आयोजन किया गया, इस मौके पर मिडिल ईस्ट की क्यूज़ीन और वहां का प्रसिद्ध भोजन आगरा आने वाले मेहमानों को परोसा जाएगा, जिसमें मुख्य रूप से हुमश, पीता ब्रेड फ़त्तूश,शावरमा,औऱ  फलाफ़ल, तुर्की की प्रसिद्ध मिठाई बाकलावा और कई तरह के व्यंजन शामिल है जिसका ज़ायका आपको होटल ताज कन्वेंशन सेंटर में मिल सकता है वही होटल के जनरल मैनेजर का कहना है आगरा मोहब्बत का शहर है यहां आने वाले मेहमानों को मिडिल ईस्ट के व्यंजनों से रूबरू कराया जाएगा, और हमारी पूरी कोशिश रहेगी इस फ़ूड फेस्टिवल के साथ होटल में आने वाले मेहमानों को हम मिडिल ईस्ट के  जायके के साथ ज़ायके के शौकीनों को स्वाद की यात्रा पर ले जाएं, अगर आप भी हैं, ज़ायके के शौकीन तो चले आईए होटल ताज कन्वेंशन सेंटर आगरा और लुफ़्त उठाइए मिडल ईस्ट क्यूज़ीन का।


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.