मिस्टर एंड मिस आगरा का सेमीफ़ाइनल संपन्न फाइनल के लिए चुने गए प्रतिभागी फाइनल में जाने को मची होड़

Photo Source : From program

Posted On:Sunday, March 17, 2024



आगरा दिनांक 14/06/24, आरोही इवेंट्स द्वारा आयोजित मिस्टर एंड मिस आगरा , सीजन-11 , का सेमीफ़ाइनल आज होटल स्प्री, फ़तेहाबाद रोड , पर संपन्न हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ उत्तर प्रदेश संगीत अकादमी के सदस्य रणजीत सामा व होटल स्प्री के महाप्रबंधक मनवीर सिंह चौधरी ने सरस्वती माँ के समक्ष दीप प्रज्वलन कर व माल्यार्पण कर किया।दोनों की अतिथियों ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की व आरोही संस्था को लगातार 10 वर्षों से इस भव्य आयोजन को आयोजित करने के लिए प्रोत्साहा।

*सेमीफ़ाइनल 3 राउंड में हुआ*
प्रथम राउंड में प्रतिभागियों ने वाक के साथ इंट्रोडक्शन दिया, दूसरे राउंड में बच्चों ने जूरी के सवाल के जवाब दिए, तीसरे राउंड में प्रतिभागियों ने अपना टैलेंट दिखाया।

*सेमीफ़ाइनल* में बच्चों का एक अलग तरह का उत्साह देखने को मिला।संस्था के निर्देशक अमित तिवारी ने बताया की आज के सेमी फाइनल में चुने गए प्रतिभागियों को अब संस्था द्वारा 18 मार्च से 22 मार्च तक ग्रूमिंग क्लासेज़ दी जाएँगी, जिसमे उन्हें मॉडलिंग की सभी टिप्स दी जाएँगी व सब सिखाया जाएगा, उसके बाद 23 मार्च को मिस्टर एंड मिस आगरा व यू.पी आइकॉन अवार्ड का आग़ाज़ होटल डबल ट्री बाय हिल्टन में होगा।
सेमीफ़ाइनल के जजमेंट में भूमिका तिवारी {मॉडल एंड एक्टर}, मोनिका यादव {फैशन कोरियोग्राफ़र व ग्रूमिंग एक्सपर्ट, तुषार कपूर {मॉडल व डायरेक्टर}, हेमा बैजल { मिसेज़ ताज यूनिवर्स व मिसेज़ इंडिया ग्लोब आदि ने निभाई।

*सेमीफ़ाइनल* में चुने गए प्रतिभागियों को बॉलीवुड स्टूडियो से फ्री पोर्टफोलियो शूट दिया जाएगा, ब्रजभोग से फ़ुडिंग के कूपन दिए जाएँगे , होटल स्प्री की ओर से सक्सेस पार्टी दी जाएगी, आर.ऐ मूवीज़ से फ़िल्म व एल्बम में काम करने का मौक़ा व आरोही संस्था की तरह से पूल पार्टी व डी.जे नाईट दी जाएगी।

*विजेताओं को मिलेगा*
मिस आगरा को गोल्ड प्लेटेड क्राउन व मिस्टर आगरा को गोल्ड प्लेटेड लाकेट, मेमेंटो, सेस, सर्टिफिकेट, गिफ्ट, फ़ुडिंग कूपन, बर्थडे पार्टी कूपन, पूल पार्टी, डी.जे नाईट व पोर्टफोलियो शूट, मूवी व एल्बम में काम करने का मौक़ा।

कार्यक्रम में मुख्य सहयोगी के रूप में जुड़े हुए है डॉ. विजय किशोर बंसल { समाजसेवी}, तपन ग्रुप के चेयरमैन सुरेश चंद्र गर्ग, मुंशी पन्ना मसाले से नितिन गुप्ता, लिटिल एंजल्स स्कूल से किशन सिंह शाक्य , डॉ अतुल श्रीवास्तव, डॉ मुकेश गोयल, डॉ महेश चौधरी, केशव अग्रवाल, मनवीर सिंह होटल स्प्री से।कार्यक्रम को संचालन अनुराग सिंह ने किया व कार्यक्रम को सफल बनाने में लगे हुए है पंकज शर्मा , मोहित गोला, जूनेद अली, संदीप धाकड, साहिल आदि।


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.