भूल भुलैया 3 के ट्रेलर रिलीज़ हुआ

Photo Source :

Posted On:Wednesday, October 9, 2024

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी स्टारर 'भूल भुलैया 3' अपनी रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के पहले दो पार्ट सफल रहेहैं, ऐसे में लोगों को इसके तीसरे पार्ट से भारी उम्मीदें हैं। इस फिल्म की रिलीड डेट के ऐलान के बाद से लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब निर्माताओं ने प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ाने के लिए फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया हैं. फिल्म में कार्तिक को रूह बाबा औरविद्या बालन को मंजुलिका के रूप में वापस लाया गया है, जबकि तृप्ति और माधुरी दीक्षित इस हिट फिल्म फ्रेंचाइजी में शामिल हो गईहै।
 
ट्रेलर की शुरुआत माजुलिका के चिल्लाने और पूछने से होती है कि लोग उसका पदनाम और कुर्सी क्यों छीन रहे हैं। फिल्म स्पष्ट रूप सेकिला में उस स्थान पर उसके कब्जे के बारे में बात कर रही है जहां उसकी हत्या कर दी गई थी और संभवत: वह जागृत हो गई है क्योंकिकोई उसके किले पर कब्जा करने की कोशिश कर रहा है।
 
अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्ममें कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित जैसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजरआएंगे। फिल्म में विद्या और कार्तिक का आमना-सामना होगा। वही विद्या और माधुरी दोनों 'आमी जे तोमार' गाने पर परफॉर्म करते नजरआएगी।
 
यह फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है।

Check Out The Trailer:- 


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.